छत्तीसगढ़

खम्हारडीह के विरासत अपार्टमेंट में बलवा करने वालों की पुलिस ने निकाली परेड, देखें तस्वीरें

Views: 88

Share this article

रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना इलाके में कुछ बदमाश युवकों ने विरासत अपार्टमेंट में घुसकर कार की जेक से मारपीट और बलवा करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला है। बता दें कि राजधानी के खम्हारडीह इलाके के विरासत अपार्टमेंट में 26 जनवरी की आधी रात घर में घुसकर कार में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति से कार की जेक से मारपीट कर आरोपी फरार हो गए थे।

खम्हारडीह थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ए-404, विरासत अपार्टमेंट, विजयनगर निवासी संतोष जैन(57) ने शिकायत दर्ज कराया था कि 26 जनवरी की रात 11.45 बजे अवंति विहार जैत खंभ मेन रोड के पास तेज रफ्तार में कार चलाने की बात को लेकर उनका अतीब बाउला, मोहम्मद अनस और अन्य लोगों से विवाद हुआ था। घर आने के बाद अतीब और अनस बाउला और उसके अन्य साथी सोसायटी के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगे।

इस दौरान सभी आरोपी हाथ में कार की जेक, राड रखकर दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मना करने मारपीट कर की। इससे उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी। हंगामा सुनकर अपार्टमेंट के कई लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने मारपीट, बलवा का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने रजबंधा तालाब के पास मौदहापारा निवासी शेख ईमरान(21), अफरोज बाग बाडी निवासी फहीम खान (28) और केके रोड निवासी मोहम्मद शकील अहमद (46) को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जमीन की खरीद-ब्रिकी के कारोबार से जुड़े हुए हैं।

Tags: , ,
IT Raid: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई…रायपुर, दुर्ग-भिलाई में कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर छापा…मचा हड़कंप
CM विष्णुदेव साय का बड़ा फैसला, धान खरीदी की तारीख बढ़ायी गयी, जानिये अब कब तक होगी धान खरीदी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like