छत्तीसगढ़

ग्राहक बनकर पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, व्हाट्सएप में लड़कियों की तस्वीर भेज रेट बताकर आरोपी करता था सौदा

Views: 186

Share this article

गुरुग्राम :  गुरुग्राम में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के फोन से मिले अब्दुल के नाम से अनेक लड़कियों के नंबर और उनकी तस्वीरें भी मिली हैं।पुलिस के अनुसार, आरोपी एक ‘सेक्स बाजार’ चलाता था, जहां वह युवतियों को ग्राहकों के रूप में प्रस्तुत करता था। गिरफ्तारी के दौरान, आरोपी एक होटल के बाहर दो लड़कियों के साथ कार में था।

इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी वाट्सऐप के माध्यम से सेक्स रैकेट चला था । उसने फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें और उनके नंबर थे। आरोपी की पहचान बाबुल शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने बाबुल के खिलाफ न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि बाबुल शेख और उसका एक साथी अनूप दोनों सेक्स रैकेट चला रहे हैं। दोनों वाट्सऐप के जरिए कस्टमरों को लड़कियों की तस्वीरें भेजते और डील फाइनल करते थे। उन्हें पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी ने कस्टमर बनकर बाबुल से संपर्क किया। इसके बाद बाबुल ने पुलिस के पास कई लड़कियों की तस्वीरें भेजीं, उसने सबका रेट भी बताया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उससे 8000 रुपए में डील कर लिया। इसके बाद शुक्रवार की रात आरोपी के पास पुलिसकर्मी ने फोन किया। बाबुल ने उसे ओल्ड रेलवे रोड पर एक होटल में पहुंचने के लिए कहा। यहां आरोपी और लड़कियों के पहुंचने से पहले ही पुलिस की टीम तैनात कर दी गई।

दो लड़कियों के साथ बाबुल कार से होटल में आया। वहां कस्टमर बना पुलिसकर्मी उसे पैसा देना लगा। तभी पुलिस की टीम ने उसे अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उसके पास से वह पैसे भी बरामद कर लिए जो ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी ने उसे दिए थे। उसके फोन में लड़कियों की तस्वीरें थीं। आरोपी ने यह खुलासा किया है कि वह सेक्स रैकेट चलाता था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दूसरे साथी अनूप को पकड़ने की कोशिश भी की जा रही है।

CG ब्रेकिंग : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले 3 ईनामी नक्सलियों सहित 35 ने किया आत्मसमर्पण…कई बड़ी वारदातों में थे शामिल…!!
आज शाम से दो दिनों तक बंद रहेगी शराब दुकानें, रायपुर सहित 7 लोकसभा क्षेत्रों में ड्राई डे घोषित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like