छत्तीसगढ़

बड़े भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई को पुलिस ने 24 घण्टों के अन्दर किया गिरफ्तार

Views: 155

Share this article

 कोण्डागांव – जिले के अनंतपुर पुलिस को बड़े भाई की हत्या करने वाले आरोपी छोटे भाई को 24 घंटो मे हि गिरफ्तार करने मे सफलता मिली है । पुलिस ने आरोपी छोटे भाई गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि 21 जनवरी को प्रार्थी पीलाराम बघेल पिता लक्ष्मण बघेल उम्र 29 वर्ष निवासी कुलझर थाना अनंतपुर के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि लखपति मण्डावी व बाबुलाल मण्डावी दोनों सगे भाई है। लखपति मण्डावी रोज शराब पीने का आदी था शराब पीकर के वह रोज अपने घर में भाई बाबुलाल से लड़ाई झगड़ा करता था दिनांक 20 जनवरी के शाम रात करीबन 08 से 09 बजे के बीच लखपति मण्डावी शराब पीकर के घर में अपने भाई बाबूलाल से मारपीट कर रहा था।

तब बाबुलाल मण्डावी ने गुस्से में आकर के भाई लखपति मण्डावी के दोनों हाथों को गमछा से बांधकर के लकड़ी के मोटा डण्डा से उसके सिर हाथ पैर पर वार करके उसकी हत्या कर दी है। प्रार्थी के उक्त रिपोर्ट के आधार पर थाना अनंतपुर में आरोपी बाबुलाल मण्डावी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 04/2024 धारा 302 भादवि. कायम किया था।

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु पुलिस अधीक्षक वाय अक्षय कुमार के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दौलत राम पोर्ते के मार्गदर्शन में 21 जनवरी को अनुविभागीय अधिकारी निमितेष सिंह के नेतृत्व में अनंतपुर पुलिस के द्वारा घटना स्थल ग्राम कुलझर जाकर के आरोपी बाबुलाल मण्डावी पिता दल्लुराम मण्डावी उम्र 28 वर्ष ग्राम कुलझर को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त एक नग मोटा लकड़ी के डण्डा को जप्त किया गया। सम्पूर्ण कार्यवाही में उप निरीक्षक आंनद सोनी, सउनि. अभिराम मेश्राम, प्र.आर. भूपेन्द्र मरकाम, प्रआर. भावेश मण्डावी, आर. लक्ष्मी बघेल, आर. शालिक कश्यप का महत्वपूर्ण भूमिका थी।

Tags:
शिवरीनारायण से भगवान राम का पुराना नाता, यहीं श्रीराम ने माता शबरी के जूठे बेर खाए
मॉर्निंग वॉक से लौट रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही मौत

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like