छत्तीसगढ़

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी को 13 दिन न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल, 3 फरवरी को अगली सुनवाई

Views: 55

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरोपी बनाए गए नितिन टिबरेवाल और अमित अग्रवाल को ईडी की स्पेशल कोर्ट ने 13 दिनों की न्यायिक रिमांड पर 3 फरवरी तक जेल भेज दिया है। बता दें कि कस्टोडियल डिमांड खत्म होने पर ईडी ने दोनों आरोपियों को रायपुर की स्पेशल कोर्ट में पेश किया था।

ईडी के अधिवक्ता धीरेंद्र नंदे ने बताया कि ईडी ने नितिन और अमित से लंबी पूछताछ कर ली है। फिलहाल कोई नया तथ्य या इनपुट नहीं मिला है। इस वजह से पूछताछ की जरूरत नहीं है। अब तक की पूछताछ के दौरान जो अहम जानकारी मिली है। उसकी पड़ताल की जा रही है। मामले की अगली सुनवाई 3 फरवरी को होगी।

ईडी के अनुसार महादेव सट्टेबाजी केस में दोनों अरोपियों से पूछताछ के दौरान कुछ नए नाम सामने आए हैं। जिसे लेकर प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है। जल्द ही महादेव सट्टा ऐप मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

बता दें कि नितिन टिबरेवाल और अमित अग्रवाल को ईडी 12 जनवरी को गिरफ्तार किया था। उसके बाद दो बार ईडी को दोनों आरोपियों की रिमांड मिल चुकी थी। इन्होंने दुबई में प्रॉपर्टी खरीदी है। विदेशी कंपनियों में शेयर होल्डर भी है। जांच में अब तक ईडी को ढाई करोड़ रुपए का हिसाब दिखा है।

Tags: ,
ASP अनंत कुमार साहू को डिप्टी CM विजय शर्मा की विशेष सुरक्षा का बनाया गया प्रभारी, आदेश जारी…
4 लोकसभा सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है बीजेपी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like