छत्तीसगढ़

पीएम मोदी ने अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ की बैठक

Views: 128

Share this article

नई दिल्ली  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। शाह और नड्डा इस बैठक के लिए प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि अमित शाह और जेपी नड्डा ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी द्वारा की जा रही तैयारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत कराया।

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को राजनीतिक घटनाक्रम, पार्टी की चुनावी तैयारी और खासतौर से लोकसभा की 160 कमजोर माने जाने वाले सीटों पर अब तक किए गए कार्यक्रमों से अवगत कराया।

आपको बता दें कि, भाजपा ने सैद्धान्तिक तौर पर यह फैसला कर लिया है कि पार्टी सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली, राहुल गांधी के वायनाड, डिंपल यादव के मैनपुरी, कमलनाथ के छिंदवाड़ा और सुप्रिया सुले के बारामती लोकसभा सहित अपने लिए कमजोर माने जाने वाले देश की 160 लोक सभा सीटों पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की तर्ज पर चुनाव की घोषणा से पहले ही उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर देगी।

इसे लेकर जेपी नड्डा और अमित शाह आगामी दिनों में एक बड़ी बैठक भी करने जा रहे हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी मौजूद रहने की संभावना है।  बता दें कि, केंद्र सरकार द्वारा देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में ‘एक देश एक चुनाव’ को लेकर एक उच्चस्तरीय कमेटी के गठन के फैसले की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को सुबह ही कोविंद से उनके आवास पर जाकर मुलाकात कर उन्हें इस नए दायित्व के लिए बधाई दी थी।

जेपी नड्डा और रामनाथ कोविंद के बीच सुबह हुई मुलाकात के मद्देनजर भी प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा की इस मुलाकात को अहम बताया जा रहा है।

Tags:
BREAKING : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भूपेश सरकार के खिलाफ 104 पन्ने का आरोप पत्र किया जारी
छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 16 ट्रेनें कैंसिल; कल से 13 सितंबर तक नहीं चलेंगी गाड़ियां

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like