छत्तीसगढ़

CG – IED की चपेट में आने से मजदूर की दर्दनाक मौत..इस मकसद से नक्सलियों ने किया था आईईडी प्लांट

Views: 96

Share this article

बीजापुर। एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। बीजापुर में एक बार फिर उन्होंने खूनी खेल खेला है। नक्सलियों के लगाए प्रेशर IED की चपेट में आकर एक निर्दोष मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना डुमरीपालनार से गंगालूर की तरफ जा रहा था। मृतक 40 वर्षीय मुन्ना भारती है, जो मजदूरी का काम करता था। मुन्ना इसी दौरान डूमरीपालनार के नजदीक IED की चपेट में आ गये। मुन्ना बस्तर जिले के बकावंड थानाक्षेत्र के देवड़ा गांव का रहने वाला था। घटना मिरतुर थानाक्षेत्र का है। SP जितेंद्र यादव ने घटना की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को ही राजधानी में आंतरिक सुरक्षा के साथ-साथ नक्सलवाद के मुद्दे पर भी गहन चर्चा हुई थी। लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण एवं सुचारू रूप से सम्पन्न कराने को लेकर भी विस्तार से बात हुई थी। इस दौरान नक्सल विरोधी अभियानों के संचालन, कानून-व्यवस्था तथा राज्यों के मध्य आपसी समन्वय संबंधी विषयों पर चर्चा एवं समीक्षा भी की गयी थी। बैठक में मुख्य सचिव छत्तीसगढ़ शासन, महानिदेशक सीआरपीएफ, पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ तथा गृह मंत्रालय भारत सरकार, छत्तीसगढ़ शासन, छत्तीसगढ़ पुलिस, सीएपीएफ एवं केन्द्रीय एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Tags:
बस्तर में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, कहा – आदिवासियों से जल-जंगल छीनना चाहते हैं मोदी
छत्तीसगढ़ High Court में डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के पद निकली भर्ती…इस दिन होगा एग्जाम

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like