छत्तीसगढ़

लोकसभा प्रत्याशी लखमा पर पैसे बांटने का आरोप, मंत्री कश्यप बोले- चुनाव लड़ने का तरीका

Views: 150

Share this article

जगदलपुर। बस्तर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पूर्व मंत्री कवासी लखमा में जोर शोर से प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत उन्होंने जगदलपुर से की है। रविवार को वे जगदलपुर के मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा का भ्रमण शुरू कर दिया। उन्होंने जगदलपुर के होलिका दहन का कार्यक्रम करने वाली समिति को कैश में चंदा दिया। पैसे देते हुए उनकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आचार संहिता के दौरान इस तरह कैश चंदे के रूप में देने की कोशिश को लेकर भाजपा ने पूर्व मंत्री पर आचार संहिता की उल्लंघन का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले में मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि लोकसभा की प्रत्याशी बनने के साथ ही उन्होंने इस तरह से कैश बांटकर चुनाव लड़ने के तरीके का इजहार कर दिया है। भाजपा इस मामले को लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत भी करने जा रही है।

दरअसल, जनसंपर्क के लिए निकले कवासी लखमा बस्तर के मावली मंदिर के सामने जोड़ा होलिका दहन समिति से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने समिति को चंदा दिया। उनके पैसे देने का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tags: ,
CG : राजधानी में होली के जश्न के बीच युवक की हत्या…इलाके में सनसनी
भाई ने भाई के साथ खेली खूनी होली : छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like