छत्तीसगढ़

लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज…शाम तक जारी हो सकती है दूसरी लिस्ट

Views: 110

Share this article

रायपुर।  543 सीटों के लिए लोकसभा का चुनाव सात चरणों में होगा। 19 अप्रैल को पहले चरण का आगाज होगा और सातों चरण के मतदान के बाद 4 जून को चुनावी नतीजे आएंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव पहला चरण 19 अप्रैल, दूसरा चरण 26 अप्रैल, तीसरा चरण 7 मई, चौथा चरण 13 मई, पांचवां चरण 20 मई, छठा चरण 25 मई और सातवां चरण 1 जून को होगा। वहीं छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में मतदान होगा।

आज  CEC की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है. छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों पर फिर से चर्चा होगी.शाम तक लिस्ट जारी हो सकती है. कांग्रेस की अभी तक दूसरी सूची जारी नहीं होने पर भाजपा के डर होने वाले तंज पर प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा हमारे 6 प्रत्याशियों के नाम देखकर ही बौखला गई है, इसलिए व्यक्तिगत हमले पर पहुंच गई है. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. मुद्दे पर बात नहीं करते, तो इससे आप समझ सकते हैं कि भाजपा किस तरह डरी हुई है. आने वाले समय में हमारे जो पांच प्रत्याशियों के नाम घोषित होने वाले हैं, वह भी बेहतर और जबरदस्त रहेंगे।

एक महीने पुरानी लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी…मामले की जांच में जुटी पुलिस…
BREAKING : हैवानियत की सारी हदें पार; नाबालिग ने तीन साल की मासूम को बाथरूम में ले जाकर किया दुष्कर्म..अस्पताल में हुई मौत

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like