देश दुनिया

WhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर, आ रहा है धांसू फीचर..

Views: 124

Share this article

आज के समय में हर एक स्मार्टफोन यूजर्स के लिए वॉट्सऐप एक जरूरी ऐप्लिकेशन बन चुका है। वॉट्सऐप ही है जिसे दुनियाभर में इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

अपने यूजर्स को नया अनुभव देने के लिए वॉट्सऐप हमेशा नए नए अपडेट्स और फीचर्स लाता रहता है। अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो जल्द ही आपको एक नया फीचर मिलने वाला है।

आपको बता दें कि वॉट्सऐप स्टेटस सेक्शन को लगातार अपडेट कर रही है और इसके लिए कंपनी कई सार फीचर्स पर काम कर रही है।

कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि वॉट्सऐप ने स्टेटेस के लिए प्राइवेट तौर पर कॉन्टैक्ट मेंशन करने करने के फीचर पर काम कर ही है। अब खबर इस फीचर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

वॉट्सऐप स्टेटस को और अधिक इंट्रेस्टिंग बनाने जा रहा है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब वॉट्सऐप स्टेट्स पर मेंशन किए गए लोगों को व्यू करने करने की भी सुविधा देने पर काम कर रहा है।

वॉट्सऐप के इस फीचर की जानकारी कंपनी के अपडेट्स पर नजर रखने वाली वेबसाइट वाबेटाइंफो ने दी है।

वाबेटाइंफोन के मुताबकि गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद WhatsApp beta for Android 2.24.11.15 से यह सामने आया है कि जल्द ही वॉट्सऐप यूजर्स को स्टेट्स अपडेट में जिन लोगों को मेंशन किया जाएगा उन्हें देखने की भी सुविधा मिलेगी।

फिलहाल यह फीचर अभी डेवलपेंट फेज में है और जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

WhatsApp स्टेटस के लिए कई तरह के नए फीचर्स पर काम कर रहा है। वाबेटाइंफो की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार वॉट्सऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक तगड़ा फीचर्स लाने जा रहा है।

यूजर्स जल्द ही अपने स्टेटस में लंबे वीडियो शेयर कर सकेंग। आने वाले दिनों में यूजर्स अपने वॉट्सऐप में 1  मिनट तक का वीडियो शेयर कर सकते हैं। यह फीचर आईफोन यूजर्स के लिए होगा। एंड्रॉयड में यह पहले से ही मौजूद है। आईफोन यूजर्स स्टेटस में अभी सिर्फ 30 सेकंड तक का ही वीडियो शेयर कर सकते हैं।

सरगुजा के पूर्व कलेक्टर संजीव झा के विरुद्ध जांच का दिया आदेश,भू माफियाओं से मिलीभगत कर जमीन अनुमति प्रदान करने का है बड़ा आरोप
56 लाख लोगों को 3 महीने से चावल नहीं मिल रहा : कांग्रेस

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like