मनोरंजन

दुनियाभर में धूम मचा रही ‘फाइटर’, 3 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Views: 65

Share this article

Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फाइटर में एरियर एक्शन फैंस को देखने को मिला है. ये फिल्म हर किसी के अंदर देशभक्ति जगा दे रही है. वहीं, सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी रही. न सिर्फ डोमेस्टिक कलेक्शन में, बल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ‘फाइटर’ का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं. इस फिल्म के जरिये पहली बार फैंस को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने को मिल रही है. ये फिल्म रोमांस, एक्शन और ड्रामे का भरपूर पैकेज है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 36.04 करोड़ से ओपनिंग ली थी. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 64.57 करोड़ का कलेक्शन किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘फाइटर’ के तीसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन इसका कुल कलेक्शन रिकॉर्ड काबिलेतारीफ है. फिल्म ने थर्ड डे 56.19 करोड़ की कमाई की है. इससे फाइटर मूवी का टोटल कलेक्शन 156.80 करोड़ हो गया है. प्रमोशन के अलावा फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी जबरदस्त फायदा मिलते दिखा है.

इस मूवी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जयसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा जैसे कई शानदार कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Tags: ,
छत्तीसगढ़ – प्रेम प्रसंग में युवक-युवती ने पीया कीटनाशक, प्रेमिका की मौत
अरनपुर ब्लास्ट में शामिल नक्सली की मौत, कल ही पुलिस ने किया था गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like