मनोरंजन

फेमस सिंगर व एक्ट्रेस की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत…पंखे से लटकती मिली लाश

Views: 24

Share this article

Mallika Rajput : यूपी के सुल्तानपुर में रहने वाली फेमस सिंगर व एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मल्लिका राजपूत का शव घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकती मिली है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाँच में जुट गई है।

इन्हें भी पढ़ें : बड़ी ख़बर : डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस का निधन संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव
मृतका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि उनकी बेटी मालिका राजपूत रोज की तरह रात को कमरे में गई और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो किसी तरीके से दरवाजे को खोला गया तो देखा उसकी बेटी पंखे से लटकी हुई है।

कोतवाली नगर प्रभारी श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला सुसाइड का ही लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा।
मल्लिका ने कंगना रनौत के साथ भी किया था काम

मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ रिवाल्वर रानी फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं। मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे से नेम और फेम मिला था। मल्लिका ने इनके अलावा भी कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में काम किया था।

Tags:
बड़ी खबर : भाई और जीजा ने हत्या कर युवक को जंगल में दफनाया…पुलिस को हुआ संदेह तो खुल गया सारा राज…पढ़िये पूरी खबर
अवैध महुआ शराब रखकर बिक्री करने के मामले मे आरोपी के कब्जे से जप्त महुआ शराब की अनुमानित कीमत 2500/- रुपये एवं घटना मे प्रयुक्त स्कूटी किया गया बरामद

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like