छत्तीसगढ़

अति संवेदनशील क्षेत्र में हुई लोकतंत्र की जीत…सभी मतदान दल सुरक्षित वापस लौटे

Views: 162

Share this article

महासमुंद : महासमुंद लोकसभा सीट पर मतदान संपन्न कराने के बाद पोलिंग पार्टी मुख्यालय वापस लौट गई है. 8 विधानसभा में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराकर ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम में जमा करवाने की प्रक्रिया कल रात से शुरू हो गया है. जानकारी के मुताबिक मतदान केन्द्रों पर चुनाव संपन्न कराने के बाद सभी मतदान दल कड़ी सुरक्षा में वापस लौट रहे हैं.

आज गरियाबंद ज़िले के अति सावेंदशील क्षेत्र आमामौरा और ओढ़ जैसे मतदान केंद्र से मतदान दलों को हेलीकॉफ्टर की मदद से सुरक्षित वापस लाया गया है. मतदान दल के वापस पहुंचने पर मतदानकर्मियों का कलेक्टर दीपक अग्रवाल ने फूलों से स्वागत किया गया

सभी मतदान दल सुरक्षित वापस लौटे

वापस लौटे मतदानकर्मियों ने अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि जवानों ने सुरक्षा के साये में मतदान केन्द्रों तक पहुंचाया. उनकी भरपूर मदद शामिल रही. इस बार महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर 80 प्रतिशत से अधिक वोटिंग हुई. पुरूषों के साथ महिला बुजुर्ग और युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर मतदान किया. मतदान केंद्रों से लेकर अति संवेदनशील क्षेत्रो में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये जाने से किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी.

Tags:
कांग्रेस के न्याय योजना के सामने धाराशाही हो गया भाजपाई अन्याय : गिरीश देवांगन
चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम ठीक हो जाता है और जब चुनाव हारते हैं तो अपना ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं कांग्रेस : सीएम साय

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like