छत्तीसगढ़

BJP नेता असीम राय हत्याकांड के मुख्य आरोपी कांग्रेस पार्षद के ठिकानों पर चला बुलडोजर

Views: 157

Share this article

पंखाजूर। भाजपा नेता असीम राय हत्याकांड के मामले में पुलिस द्वारा एक्शन लेने के बाद आज जिला प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। इस वारदात के मुख्य आरोपी रहे कांग्रेस पार्षद विकास पाल के लाज और होटल पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। आपको बता दे कि 7 जनवरी को कांग्रेस पार्षद ने साजिश कर बीजेपी नेता असीम राॅय की सुपारी देकर हत्या करवा दी थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर अब तक 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद नगर पंचायत पंखाजूर में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर राजनीति गर्म हो गयी थी। अध्यख की कुर्सी बचाने के लिए कांग्रेस नेता और पार्षद विकास पाल ने 7 लाख रूपये की सुपारी देकर बीजेपी नेता असीम राॅय की हत्या करवा दी थी। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने वारदात में शामिल कांग्रेस नेता विकास पाल सहित 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्याकांड में कांग्रेस पार्षद विकास पाल का नाम आने के बाद से ही भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता और आम लोगों अवैध रूप से बने लाॅज और होटल को तोड़ने की मांग कर रहे थे।

जिला प्रशासन ने अंततः अवैध रूप से बने लाॅज और होटल भवन पर सोमवार की सुबह बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थी। वहीं इस स्थानीय लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए इस कार्रवाई का स्वागत किया।

जिला प्रशासन की टीम सुबह छह बजे ही इस लाज और होटल पर कार्रवाई की पूरी तैयारी कर पहुंच गयी थी। इस दौरान दोनों तरफ से मार्ग बंद कर भवन के अंदर रखे समान को हटाना शुरू कर दिया। दोपहर एक बजे तक समान निकालने का काम पूरा होने के बाद तीन बुल्डोजर के जरिये अवैध भवन तोड़ने का काम शुरू हुआ।

Tags: ,
छत्तीसगढ़ के 2022 बैच के इस आईएएस ने बदला कैडर, तेलंगाना जा रहे, जल्द कार्यमुक्त होंगे
ब्रांडेड के नाम पर नकली चायपत्ती का खेल, तीन जिलों में धोखाधड़ी का मामला दर्ज, फिर भी तीन माह बाद हेमंत उर्फ हरीश गोयल की गिरफ्तारी नहीं, एफआईआर तक सिमटा मामला… आखिर क्यों…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like