छत्तीसगढ़

खेल खेल में मौत: खेलने के दौरान नहर में गिरा 6 साल का बच्चा, परिजनों ने की तलाश तो इस हाल में मिला…

Views: 90

Share this article

धमतरी। धमतरी जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र में एक छह साल के मासुम की नहर में डुबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था और जब घंटों बीत जाने के बाद वापस नहीं लौटा तो परिजनों के तलाश करने के दौरान बच्चे की लाश नहर में मिली।

जानकारी के मुताबिक घटना अर्जुनी थानाक्षेत्र के हरफ्तराई गांव की है। जहां एक छह साल का बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकला और खेल खेल में दोस्तों के साथ नहर के पास जा पहुंचा। इसी बीच अचानक वह नहर में गिर गया। जिसके बाद उनके दोस्त वहां से वापस लौट गये लेकिन वह वापस नहीं लौटा।

कई घंटे के बाद जब वह बच्चा घर नहीं लौटा तो उनके माता पिता ने उनकी तलाश शुरू की। आसपास के इलाके को छान मारने के बाद भी वह बच्चा नहीं मिला तो परिजन नहर की ओर गये तब देखा कि बच्चा नहर में तैर रही थी। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को नहर से बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले जाया गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में जब डाॅक्टरों ने बच्चे की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद उनके घर में मातम पसर गया।

Tags:
20 वर्ष पहले मृत व्यक्ति के नाम से जमीन रजिस्ट्री करवाने जैसा बड़ा आपराधिक मामला ठंडे बस्ते मे, मृत भू स्वामी को कागजों में जीवित कर करवाया रजिस्ट्री इन दलालों पर कलेक्टर मेहरबान ?
छत्तीसगढ़ 42 डिग्री के पार हुआ तापमान, कुछ दिन में और बढ़ेगा पारा, यह इलाका सबसे ज्यादा गर्म

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like