देश दुनिया

जंगल में मिला देवर-भाभी का शव, परिवार में पसरा मातम, पुलिस मामले जांच जुटी…

Views: 79

Share this article

लखनऊ : लखनऊ में इटौंजा चांदपुर में रविवार सुबह खेत में महिला का शव पड़ा मिला। उससे कुछ दूर पर ही एक युवक का शव भी पेड़ से लटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। छानबीन करने पर शवों की पहचान विमला और उसके चचेरे देवर रमेश के तौर पर हुई। दोनों लोग शनिवार को मजदूरी के लिए घर से निकले थे। जिसके बाद वापस नहीं लौटे थे। ग्रामीणों ने पुलिस के सामने दावा किया है कि विमला की हत्या की गई है। वहीं, रमेश ने फांसी लगा कर खुदकुशी की है।

अहमदपुर निवासी नरेश की पत्नी विमला शनिवार सुबह मजदूरी के लिए घर से गई थी। वहीं, चचेरा भाई रमेश भी काम पर जाने की बात कह कर निकला था। शाम गुजरने के बाद भी दोनों लोग घर नहीं लौटे। पत्नी विमला को तलाश रहे नरेश को पता चला कि भाई रमेश भी घर नहीं आया है। दोनों के मोबाइल नम्बर भी नहीं मिल रहे थे। जिससे परिवार वाले घबरा गए। आस-पास तलाश करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। वहीं, रविवार सुबह ग्रामीणों ने नरेश को बताया कि विमला का शव चांदपुर के एक खेत में पड़ा हुआ है। कुछ दूर पर ही रमेश का शव भी फंदे से लटका हुआ है। यह जानकारी मिलने पर नरेश परिवार के साथ मौके पर पहुंचा। इस बीच इटौंजा पुलिस भी मौके पर आ गई थी। ग्रामीणों ने पुलिस के सामने रमेश और विमला की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। वहीं, परिवार वाले कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। रमेश ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी को तलाश रहा था। जानकारी नहीं मिलने पर सुबह थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराने की बात सोची थी। लेकिन उससे पहले ही विमला और रमेश के शव मिलने की सूचना आ गई।

डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि विमला का शव खेत में पड़ा हुआ था। कुछ दूर पर लगे पेड़ में रमेश का शव फंदे से लटकता मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं, परिवार वालों के बयान भी लिए जाएंगे। जिसके आधार पर कार्रवाई होगी।

Tags: , ,
लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट…
सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत गबन प्रकरण के आरोपियों के धरपकड़ की कार्यवाही जारी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like