छत्तीसगढ़

CG – मकान में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे का शव…कमरे का नजारा देख रोंगटे हो गए खड़े

Views: 199

Share this article

कोरबा। कोरबा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, यहां के उरगा थाना क्षेत्र में एक मकान में पति-पत्नी और एक मासूम बच्चे की लहूलुहान लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मकान के कमरे का दृश्य देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गये। घटनास्थल का नजारा देखने से अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने सो रहे परिवार पर जानलेवा हमला कर सभी की बेरहमी से हत्या करने के बाद फरार हो गये।

हत्या की ये वारदात कोरबा जिला के उरगा थानांतर्गत कुकरीचोली की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि गांव में जयराम रजक का मकान है। घर में उसके साथ उसकी पत्नी सुजाता रजक और 2 साल की बेटी थी। आज सुबह स्थानीय लोगों ने परिवार के लोगों के घर से बाहर नही आने पर मौके पर जाकर देखा तो तीनों की लाश घर में मिली। गांव घर के लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद इस हत्याकांड को धारदार हथियार से अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस टीम द्वारा फारेंसिक और डाॅग स्कवाॅड की मदद ली जा रही है। इस अंधे कत्ल की वारदात को किन कारणों से दिया गया ? किस वजह से पूरे परिवार की हत्या कर दी गयी ? पुलिस घटना से जुड़ें हर एक पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस हत्याकांड पर से पर्दा उठा लिया जायेगा।

Tags: ,
छत्तीसगढ़ : इस जगह उल्टा बहता है पानी…देखने के लिए आते है दुनिया भर के लोग
CG Board Result 2024 : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बेटियों ने अपना परचम लहराया…देखें टॉप 20 की लिस्ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like