छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना के हितग्राहियों की ओर से आयोजित आभार कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, की ये बड़ी घोषणा

Views: 192

Share this article

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है. एसीआई के सात अलग-अलग विभागों के लिए सात मंजिला भवन का निर्माण होगा. मेकाहारा में दिल के विभाग के लिए ये भवन बनाया जाएगा जहां विश्वस्तरीय इलाज की सुविधा मिलेगी. इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एडवांस्ड कार्डियक यूनिट के एचओडी डॉक्टर स्मित श्रीवास्तव से इस्टीमेट भेजने को कहा है. इस एसीआई में पहले कई विश्वस्तरीय ऑपरेशन हो चुके हैं.

अपने उद्बोधन में सीएम बघेल ने कहा कि एक जगह एकत्रित होकर और कार्यक्रम आयोजित हो यह पहली बार ऐसा हुआ है. इसके लिए सभी साथियों को भावना लेकर आज हमारे संचालक और सभी साथी गण जो मुझे पिछले समय और डॉक्टर राकेश गुप्ता के माध्यम से मिले थे, तब यह कार्यक्रम तय हुआ. शासन की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंच रहा है और खासकर यह जो हमारी संस्था है और इस मिनट में जिस प्रकार के नगरिया ने जो बात कही कि हमारी यूनिट अब विश्व स्त्रीय हो गई है, अब इसकी चर्चा दुनिया में होने लगी है. लगातार आपके यहां के जो डॉक्टर हैं, यहां के स्टाफ हैं, लगातार इस प्रकार के काम कर रहे हैं. जिसे विश्व स्तर पर नाम हो रहा है. न केवल इस मेडिकल कॉलेज का इस संस्था रायपुर का नाम रोशन हो रहा है, इसके लिए मैं डॉक्टर स्मिथ, डॉक्टर नगरिया को में धन्यवाद देता हूं.

सीएम ने कहा कि अस्पताल के विस्तार के लिए डॉक्टर स्मित ने जो बातें कहीं है अलग-अलग यूनिट में आता है. कार्डियोलॉजिस्ट साथ और ब्रांचेस हैं और उसको विस्तार करने की आवश्यकता है. पिछले दिनों हम लोगों ने उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ 7 मंजिला एक बिल्डिंग बनाने के लिए 25 करोड़ की राशि शिलान्यस किया है. डॉक्टर स्मिथ ने मांग तो नहीं कि उनका संकेत यही है कि साथ अलग-अलग इसके ब्रांचेस हैं और भविष्य में इसकी डिमांड रहेगी.

BREAKING : प्रधानमंत्री मोदी ने किया महिला आरक्षण बिल का ऐलान, ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ दिया नाम
मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना – हितग्राहियों द्वारा आयोजित आभार कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम बघेल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like