छत्तीसगढ़

Crime : ससुराल वालों ने बहू के आशिक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 5 गिरफ्तार

Views: 121

Share this article

बलौदाबाजार। जिले के सिमगा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदेरी में 10-15 लोग एक राय होकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी साथ में युवक की मां व अन्य रिश्तेदारों को भी चोट पहुंचाई है। मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ससुराल वालों ने बहू के आशिक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, 5 गिरफ्तार…बता दें कि मुंगेली के वार्ड नंबर 14 की सुकृति कुर्रे अपने पति दिलीप कुर्रे उर्फ राहुल को छोड़कर ग्राम चंदेरी के नंदकुमार पात्रे के घर में आ गयी थी, जिसके बाद सुकृति कुर्रे के पति अपनी मां, भाई और मुंगेली के अन्य 10-15 लोगों के साथ 2 जून को ही रात्रि करीबन 11 बजे ग्राम चंदेरी पहुंचकर नंदकुमार पात्रे के घर दीवार फांदकर प्रवेश किए और आंगन में रखे लकड़ी के पटिया और लाठी-डण्डा से नंदकुमार पात्रे, अनिता पात्रे, गोवर्धन पात्रे पर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया।

इस हमले में नंदकुमार पात्रे को सिर में आई गंभीर चोट के कारण से उपचार के लिए सिमगा स्थित सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अनिता पात्रे व गोवर्धन पात्रे को रायपुर रिफर किया गया। पुलिस ने मामले में अभी तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसडीओपी आशीष अरोरा से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात सिमगा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदेरी में नंदकुमार पात्रे की हत्या की गई तथा उसकी मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है।

जिन्हें रायपुर इलाज के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध का सामने आ रहा है। जिसमें मृतक का महिला से अवैध संबंध था, इस संबंध में हमने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक जल संसाधन विभाग पथरिया जिला मुंगेली में कार्य करता था।

Tags:
BREAKING : लाल गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग…मचा हड़कंप
सबसे पहले इस हॉट सीट का आएगा नतीजा, जानें सबसे आखिरी में कहां का आएगा रिजल्ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like