छत्तीसगढ़

सीएम विष्णुदेव साय ने कीर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों से की बात, जाना हाल चाल, दिलाया इस बात का भरोसा

Views: 112

Share this article

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने हिंसा प्रभावित किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों से फोन पर बात की है। उन्होंने छात्रों को खुद का ख्याल रखने और जरूरत होने पर छत्तीसगढ़ सरकार से संपर्क करने को कहा है। साथ ही सीएम ने कहा है कि इस विषम परिस्थिति में छत्तीसगढ़ और भारत सरकार उनके साथ खड़ी है।

सीएम साय ने कीर्गिस्तान में फंसे छात्रों का बढ़ाया हौसला 

सीएम साय ने बिलासपुर के मस्तूरी निवासी छात्र विजय और जांजगीर जिले की निवासी छात्रा शिवानी से बातचीत की। उनका हालचाल जाना और खुद का ख्याल रखने को कहा। उन्होंने कहा कि भारत सरकार, किर्गिस्तान सरकार के साथ लगातार संपर्क में है। आप सभी चिंता न करें। छत्तीसगढ़ सरकार हर कदम आपके साथ खड़ी है। इस दौरान छात्रों ने सीएम को बताया कि वहां का माहौल तनावपूर्ण है। इस पर सीएम साय ने उन्हें खुद का ख्याल रखने को कहा।

दिलाया सुरक्षित वतन वापसी का भरोसा 

किर्गिस्तान में फंसे बच्चों ने सीएम को बताया कि उन्हें हॉस्टल से निकलने की अनुमति नहीं है। उन्हें भोजन-पानी वहीं उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने वापसी के लिए टिकट बुक करा ली है। इस पर सीएम ने कहा कि, “अगर कोई भी परेशानी हो तो आप सभी छत्तीसगढ़ सरकार से अवश्य संपर्क करें। राज्य सरकार, भारत सरकार के सहयोग से आप सभी के सुरक्षित वतन वापसी को सुनिश्चित करेगी।

Tags: , ,
यातायात के नियमो का उल्लंघन करने वाले मालवाहक वाहन चालकों के विरुद्ध जिला मुख्यालय सहित समस्त थाना/चौकी मे अभियान चलाकर की गई कार्यवाही..
मात्र 20 हजार का निवेश करके कमा सकेंगे लाखो रूपये का मुनाफा…जाने तगड़े कमाई वाले बिजनेस आईडिया

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like