देश दुनिया

पेंशन समेत कई मांगों पर सीएम साय का बड़ा ऐलान, जल्द पूरी की जाएंगी मांगे

Views: 376

Share this article

मैं अनुदान प्राप्त स्कूल का महत्व समझता हूं

रायपुर। अनुदान प्राप्त स्कूलों में पेंशन समेत कई मांगों पर सीएम विष्णुदेव साय का बड़ा ऐलान किया है, मांगे जल्द पूरी की जाएंगी। यह बात शासकीय अनुदान प्राप्त शिक्षक एवं कर्मचारी संगठन के प्रांतीय सम्मेलन में सीएम विष्णुदेव साय ने कही है

इस दौरान उनके साथ शिक्षामंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी मौजूद रहे। संगठन का प्रांतीय सम्मेलन और सम्मान समारोह, कचहरी चौक स्थित राष्ट्रीय स्कूल में आयोजित किया गया।

सम्मेलन में पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि मैंने 6वीं से मैट्रिक तक अनुदान प्राप्त स्कूल से पढ़ाई की है। मैं अनुदान प्राप्त स्कूल का महत्व समझता हूं। मेरे स्कूल के एक शिक्षक भी इस कार्यक्रम में पहुंचे हैं। आप लोग राष्ट्र के निर्माता हैं।

सीएम ने मांगों को लेकर कहा कि बृजमोहन अग्रवाल से मेरी बात हो गई है, थोड़ा सा समय लगेगा लेकिन मांगे पूरी की जाएंगी। आप लोगों के साथ न्याय होगा, राष्ट्र निर्माता शिक्षकों को नमन करता हूं।

वहीं कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मंच से शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रामलला आ गए हैं अब राम राज्य भी आएगा। आप लोगों की ज्यादातर मांगे तीन माह में पूरी की जाएंगी। मुझे ज्ञापन मिल चुका है, मैंने टिप लिखकर अधिकारियों को फाइल भेज दी है।

जहां वित्तीय भार आएगा वहां मुख्यमंत्री फंड देंगे। वहीं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की घोषणा से शिक्षक और कर्मचारियों में हर्ष की लहर दौड़ गई है। बता दें कि 2013 के समतुल्य, वेतनमान, भर्ती, पदोन्नति, पेंशन समेत कई मांगों को लेकर संगठन ने ज्ञापन सौंपा गया है।

Tags: ,
Rashifal : 29 जनवरी 2024 को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
फर्ज़ी आईपीएस बनकर कर ली सगाई, लोगों पर खूब जमाया धौंस, बस ये गलती पड़ गई भारी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like