देश दुनिया

लोकसभा चुनाव में 300 सीटें जीतकर इंडिया गठबंधन बनाएगी सरकार…सीएम केजरीवाल का दावा

Views: 105

Share this article

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने दावा किया कि जैसे-जैसे 5वें चरण का चुनाव संपन्न हो रहा है, यह स्पष्ट हो रहा है कि 4 जून को मोदी सरकार जा रही है और भारत गठबंधन सरकार बनने जा रहा है। उन्होंने कहा, ”4 जून को इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं…”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अमित शाह जी दिल्ली आए और उनकी जनसभा में 500 से कम लोग मौजूद थे तो उन्होंने देश की जनता को गाली देना शुरू कर दिया और कहा कि आम आदमी पार्टी के समर्थक पाकिस्तानी हैं.

“मैं उनसे पूछना चाहता हूं, दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें, 56% वोट शेयर देकर हमारी सरकार बनाई है, क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? पंजाब के लोगों ने हमें 117 सीटों में से 92 सीटें दी हैं, क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं? गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश और देश के कई हिस्सों में लोगों ने हमें प्यार और विश्वास दिया, क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं? प्रधानमंत्री मोदी ने आपको अपना उत्तराधिकारी चुना है. इस बात पर आपको इतना घमंड हो गया कि आप लोगों को गालियाँ देने लगे और धमकाने लगे। आप अभी तक प्रधानमंत्री नहीं बने हैं और इतने अहंकारी हो गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि लोग 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रहे हैं.”

Crime : प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या है वजह…!!
हम सब मिलकर बदलेंगे छत्तीसगढ़ की तकदीर और तस्वीर : विष्णुदेव साय

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like