छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ – रिश्तों का कत्लः छोटे भाई की मार से बड़े भाई की मौत,आख़िर क्या थी वजह

Views: 94

Share this article

गरियाबंद – जिले के पिपरछेडी थाना क्षेत्र में बीती रात छोटे भाई की मार से बड़े भाई की मौत हो गई। दोनों के बीच धान बेचने के बाद मिले रकम  को लेकर विवाद की होने की बात सामने आ रही है। मामले में बड़े भाई के पत्नी के रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक पिपरछेडी थाना क्षेत्र के ग्राम बीजापुर के रहने वाले जुझार सिंग सोरी और देविंग सिंग दोनो भाइयों के बीच मंगलवार दोपहर धान बेचने के बाद मिले पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। आवेश में आकर छोटे भाई लकड़ी के बल्ली से बड़े भाई की पिटाई कर दी। विवाद के कुछ देर बाद बड़ा भाई जुझार सिंग सोरी अपने पत्नी (आंगनबाड़ी कार्यकर्ता) के पास आंगनबाड़ी पहुंचा। सारी घटना की आप बीती बताई और थाने जाकर रिपोर्ट लिखने बात कही। लेकिन इसी बीच जुझार सिंग बेहोश होकर गिर गया। उसे पत्नी अन्य सहयोगी के मदद से घर ले गई। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

इधर, पति के मौत के बाद पत्नी रूखमणी बाई सीधे पिपरछेडी थाना पहुंची और मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीपरछेडी थाना प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि मृतक के शरीर में चोट के निशान है। मृतक के पत्नी के बयान के आधार मामले की जांच की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गरियाबंद ज़िला अस्पताल भेजा भेजा गया है।

Tags: ,
रेणु पिल्ले, सुब्रत साहू समेत 27 आला सचिवों के लिए लिंक अफसर की हुई नियुक्ति, आदेश जारी
मां ने नवजात को चूहों के बिल में छोड़ा, लोगों ने बचाई जान, जानें क्या है मामला

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like