छत्तीसगढ़

CG WEATHER UPDATE :आज भी बरसेंगे बदरा…मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट और जताया यह अनुमान

Views: 147

Share this article

रायपुर :- सूरज के चढ़ते पारे पर कुछ विराम लगने वाला है। दरसल उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले 12 घंटों के भीतर बारिश होने वाली है।मौसम विभाग के मुताबिक लगातार गर्म हवाओं और बढ़े हुए तापमान के बीच कुछ इलाकों में बारिश की संभावनाएं बन रही हैं।

राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में रविवार  सुबह मौसम ने करवट ली। रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ बारिश हुई और कई जिलों में आज भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। बीते रविवार सुबह हुई बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है और तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। रविवार को हुई बारिश के बाद मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

पहाड़ी इलाकों में तेज बारिश का अनुमान
मौसम विभाग के अनुमान मुताबिक रविवार शाम से जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के ऊपरी हिस्सों में अगले 12 घंटों के भीतर न सिर्फ तेज बारिश होगी, बल्कि ऊपरी इलाकों पर बर्फबारी का भी अनुमान है। जबकि जम्मू कश्मीर और लद्दाख के कुछ हिस्सों में तेज गरज के साथ आंधी तूफान आने का भी अनुमान है, जो कि रविवार को ही अगले कुछ घंटे में कम दबाव वाले इलाकों में बदली हुई मौसम की परिस्थितियों के चलते दिखना शुरू हो जाएगा।

Tags:
यात्रियों के लिए खुशखबरी :अब घर बैठे मोबाइल ऐप से Online बुक कर सकेंगे प्लेटफार्म टिकट
बड़ा सड़क हादसा: बोलेरो पिकअप वैन की खड़े ट्रक से हुई टक्कर…8 लोगों की मौत, घायलों को किया गया रायपुर रेफर

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like