छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग : डीएसपी को किया गया लाइन अटैच, इस वजह से हुई बड़ी कार्रवाई, लगे ये गंभीर आरोप…जाने पूरा मामला

Views: 153

Share this article

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्री थाना प्रभारी का पदभार संभाल रहे प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कंवर ने एक युवक को बिना वजह बेरहमी से पीट दिया। पीड़ित युवक के पीठ व कमर के नीचे चोट के गंभीर निशान है। पीड़ित ने डीएसपी को मनोरोगी बताया है। कोरबा एसपी ने दर्री थाना प्रभारी का पदभार सम्हाल रहें प्रशिक्षु डीएसपी को थाने से हटा दिया है।

दर्री थाने में एक युवक पर महिला से शराब पीकर गाली गलौज का अपराध दर्ज हुआ था। बताया जा रहा है कि युवक आदतन अपराधी है। उसे पकड़ने पुलिस कल रविवार की दोपहर एरिगेशन कॉलोनी गई थी। पुलिस को आरोपी नहीं मिला तो आरोपी के भाई को उठा कर थाने ले आयी। भाई का पता पूछते हुए उसे कमरे में बंद कर प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कंवर जो कि थाना प्रभारी दर्री का प्रभार सम्हाल रहें है ने अन्य पुलिस वालों के साथ मिलकर जमकर पीटा। मारपीट से युवक की पीठ को कमर के नीचे गंभीर चोटे आई हैं जो फोटो में भी दिख रही। बेरहमी से मारपीट के चलते युवक ने टॉयलेट तक कर डाला।

पीड़ित युवक बबलू का वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें उसने बताया कि टीआई अविनाश कंवर उसके भाई को लेने आए थे। मैंने सहयोग करते हुए कहा कि सर वह घर पर नहीं है आप घर देख लीजिए। जिस पर उन्होंने तुम बैठो बोल मुझे थाने ले आए और कमरे में बंद कर बिना गलती बेरहमी से मारपीट कर दी। पीड़ित ने डीएसपी अविनाश कंवर को मनोरोगी बताते हुए पुलिस से हटाने की मांग भी की।

इस मामले में कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी और दर्री टीआई अविनाश कंवर को SP सिद्धार्थ तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में किया अटैच कर दिया है। वहीं इस मामले में टीआई को तत्काल प्रभाव से दर्री थाने से हटा दिया गया है और मामले की जांच को जिम्मेदारी कोरबा एएसपी UBS चौहान सौंपी गई है।

Tags: , ,
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने एवं उपद्रव फैलाने के मामले में की गई कार्यवाही,चार मामलों में कुल 10 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही
सेन्ट्रल बैंक के ग्राहकों का 20,57,600 रूपये छलपूर्वक ठगी करने वाले आरोपी कमिशन एजेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like