छत्तीसगढ़

Breaking : दो मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग…चपेट में आने से बच्चे की गई जान

Views: 96

Share this article

बिलासपुर। जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित शिखा वाटिका के दो मंजिला बिल्डिंग में रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे अचानक भीषण आग लग गई। आग इतना तेज थी कि पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। इस आगजनी से एक महिला और बच्चे झुलस गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां बच्चे की मौत हो गई।

बता दें कि यह दो मंजिला मकान मुन्ना कश्यप का है, जो नीचे खुद परिवार के साथ रहते थे। वही ऊपर लड़कों के लिए हॉस्टल बना हुआ था। जैसे ही आग की लपटें उठी हड़कंप मच गया, सभी जान बचाने भागने लगे। लेकिन इसी बीच एक महिला और उसका बच्चा आग में फंस गए और बुरी तरह झुलस गए। आनन फानन में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, जिन्होंने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। जहाँ महिला और बच्चा झुलसे हुए मिले। जिन्हें तत्काल अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उपचार के दौरान बच्चे के दम तोड़ने की जानकारी मिली है। फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और पुलिस मौके पर मौजूद है।

घर में मिले तारपीन के ड्रम और सिलेंडर..
आग पर काबू पाने के बाद जब घर की प्रारंभिक जांच की गई तो तारपीन तेल के ड्रम और कई गैस सिलेंडर मिले है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग लगने की वजह कही यह तो नही है, फ़िलहाल पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ ही अपनी जांच में जुट गई है।

Tags:
गर्मी को देखते हुए स्कूलों के समय में किया गया परिवर्तन…DEO ने जारी किया आदेश…जानिए नई टाइमिंग..!!
BREAKING : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका…युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत इन बड़े नेताओं ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like