छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग  : एनीकट में बुलेट में बंधी मिली शिक्षा विभाग के कर्मचारी की लाश…इलाके में मचा हड़कंप…जताई जा रही ये आशंका

Views: 281

Share this article

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। एनीकट में युवक की बुलेट से लाश बंधी मिली है। लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक शिक्षा विभाग में भृत्य के पद पदस्थ था। जो बीते कल यानी शुक्रवार को छुट्टी के दिन दोपहर में घूमने निकला था, जिसका आज एनीकट में शव मिलने से सनसनी है। आशंका है कि किसी ने युवक की हत्या कर उसे बुलेट से बांधकर पानी में फेक दिया हो। इधर लोगों की सूचना पर पुलीस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला बिलासपुर के मस्तूरी थाना इलाके का है,जहां देवगांव एनीकट में मस्तूरी निवासी अमन मिरी उम्र 29 वर्ष का बुलेट से बंधा हुआ शव मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षा विभाग में प्यून के पद पर पोस्टेड था, जो कल से घूमने निकला था। वहीं पुलीस मामले में प्रथम दृष्टिया हत्या की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। इधर युवक की मौत से परिजनों का रो, रोकर बुरा हाल है।

शादी का झांसा देकर युवती से 2 साल तक शारीरिक शोषण… फिर दूसरी लड़की से करने वाला था शादी… एक दिन पहले ही पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ..
16 मार्च से दो दिवसीय “फॉरा लाइव” कार्यक्रम का आगाज़,लाइव सिंगिंग–स्वादिष्ठ व्यंजन सहित सैकड़ों स्टॉल रहेंगे उपलब्ध

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like