देश दुनिया

Big Accident : अनियंत्रित हुई फोर्ड कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Views: 272

Share this article

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी शनिवार तड़के दर्दनाक हादसे से दहल गई। यहां झड़ीपानी मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि फोर्ड कार में कुल छह लोग सवार थे। दुर्घटनाग्रस्त फोर्ड कार में चार पुरुष और दो महिलाएं सवार थे। बताया गया कि चूनाखाल झाड़ीपानी मार्ग पर शनिवार सुबह पांच बजे एक वाहन कमल कॉटेज के समीप अनियंत्रित होकर नीचे सड़क पर उल्टा होकर गिरा।। वाहन में छह लोग सवार थे।

अग्निशमन अधिकारी डीएस तड़ियाल ने बताया कि तीन कार सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है और तीन घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। सभी कार सवार देहरादून के एक शिक्षण संस्थान के छात्र बताए जा रहे हैं।

वहीं रुड़की में शनिवार की सुबह हरिद्वार से राजस्थान जा रही बस का नियंत्रण बिगड़ने के कारण बस नारसन बॉर्डर पर हाईवे के बीचों-बीच बनी पुलिस चेक पोस्ट के कमरे पर चढ़ गई। कमरे को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया और बस पलट गई।

बताया गया कि बॉर्डर पर तैनात पीआरडी जवान नरेश पाल चेक पोस्ट पर ड्यूटी करता है, जिसने भागकर जान बचाई। उसे हल्की-फुल्की चोट आई। बस में सवार सवारियों को भी हल्की-फुल्की चोट पहुंची हैं।

CG – बेटे ने बुजुर्ग पिता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट….इस वजह से दिया वारदात को अंजाम…!!
PAT और बीएससी नर्सिंग की परीक्षा तारीखों में बदलाव, अब इस दिन आयोजित होंगी परीक्षाएं…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like