छत्तीसगढ़

विवाह से पहले युवक ने बांध में कूदकर दी जान, फेसबुक में डाला स्टेट्स, जाने क्या है वजह…

Views: 303

Share this article

सूरजपुर।  जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के डुमरिया बांध में आज सुबह एक युवा व्यवसायी ने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक में स्टेट्स डाला था। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने अंबिकापुर-बनरसी मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

बता दें कि मृतक बिट्टू गुप्ता 21 वर्ष ग्राम जरही का रहने वाला था। बताया जाता है कि आज सुबह बिट्टू अपनी बुलेट वाहन से डुमरिया बांध पहुंचा और अपनी जैकेट व मोबाइल को किनारे में रखकर डेम में कुद गया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने डेम में कुदते हुए देखा और उसे बाहर निकाला। तब तक बिट्टू की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंचे परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाइश देकर मामला शांत करवाया।

बताया जाता है कि मृतक का 18 फरवरी को विवाह होने वाला था। जिसकी तैयारी घर में चल रहा था। मृतक ने अपनी होने वाली पत्नी को सौरी बोला और फेसबुक में स्ट्ेटस डालकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Tags: , , ,
गुणवत्ता से समझौता और लेट-लतीफी स्वीकार नहीं – उप मुख्यमंत्री अरुण साव
पुलिस विभाग में नौकरी के नाम पर युवक से ठगी, चार शातिरों ने दिया था झांसा.. एक ने खुद को बताया पुलिस अफसर

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like