देश दुनिया

लोकतंत्र के महापर्व के बीच लोगों में जबरदस्त उत्साह, कहीं सात फेरे लेकर तो कहीं विदाई के बाद वोट देने पहुंचे दूल्हा दुल्हन

Views: 152

Share this article

Lok Sabha Chunav Voting Update : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण के तहत मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर भी चुनाव हो रहे हैं। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर वोटर्स की कतारें देखी जा रही हैं और इसी बीच ऐसी तस्वीरें भी देखने को मिली हैं जो लोकतंत्र के महापर्व के बीच लोगों के उत्साह को दिखाती है। छिंदवाड़ा, जुन्नारेदव और बालाघाट में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे और सभी से वोट जरूर करने की अपील भी की।

छिंदवाड़ा में वोट डालने पहुंचे दूल्हा दुल्हन

मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट कही जा रही छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर वोटिंग के दौरान मतदाताओं में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। बड़ी संख्या में वोटर्स पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपना वोट दे रहे हैं। इसी बीच छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में नव दंपति ने विदाई के बाद पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। दूल्हा सुरेश अपनी नई दुल्हन के साथ विदाई के बाद सीधे मतदान केन्द्र पहुंचे और वोट डालकर सभी से वोट करने की अपील की।

दुल्हन लेकर वोट डालने पहुंचे सरपंच

वहीं छिंदवाड़ा के रंगीन खापा गांव में भी दूल्हा दुल्हन ने वोट डाला। शादी के जोड़े में ही दूल्हा बने संजू गजभिए अपनी दुल्हनिया को लेकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे और मतदान कर सभी लोगों से वोट जरूर करने की अपील की। संजू गजभिए रंगीन खापा गांव के सरपंच भी हैं और उनकी शादी 18 अप्रैल को हुई थी जो कि 19 तारीख को दुल्हन को विदा कर लाए और सबसे पहले मतदान किया।

डोली में बैठने से पहले डाला वोट

बालाघाट जिले के बूढ़ी पोलिंग बूथ पर एक दुल्हन विदाई से पहले अपने वोट का प्रयोग करने के लिए पहुंची और मतदान किया। वोट डालने पहुंची दुल्हन का नाम डॉली है। डॉली की शादी 18 अप्रैल को थी, पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी की रस्में संपन्न हुईं और 19 अप्रैल को जब विदाई का वक्त आया तो डॉली ने विदाई से पहले वोट डालने की बात कही। जिसके बाद दूल्हा प्रदीप डॉली को साथ लेकर शासकीय उच्च माध्यमिक बूढ़ी पहुंचा और वहां पर डॉली ने अपना वोट डाला।

Tags:
मतदान के चंद घंटे पूर्व भी भाजपा में शामिल होने का क्रम जारी…10 अधिवक्ताओं सहित 50 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता…!!
आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व डीजी मुकेश गुप्ता को राहत, हाईकोर्ट ने प्रकरण निरस्त करने दिए आदेश

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like