देश दुनिया

Accident : बाइक सवार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, फूफा और भतीजे की गई जान

Views: 97

Share this article

कोरबा। जिले के पॉली थाना क्षेत्र ग्राम पूटा के पास एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में बाइक चला रहे युवक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे को गंभीर चोंटें आई। घायल युवक को स्थानीय अस्पताल से बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है। मृतक आपस में फूफा और भतीजा थे। वे दोनों पुराने घर से नए घर जा रहे थे।

बता दें क ग्राम पूटा निवासी नारायण सिंह गोंड 47 वर्ष परिवार सहित निवास करता था। नारायण सिंह ने गांव में ही नए मकान का निर्माण कराया है। उनके घर देवरी बलौदाबाजार निवासी राजा सिंह मरावी 29 वर्ष मेहमानी में आया था। राजा सिंह मरावी रिश्ते में नारायण सिंह गोंड का भतीजा था। नारायण सिंह अपने बेटे राजू सिंह गोंड़ और भतीजे राजा सिंह मरावी को लेकर अपने पुराने घर से नए घर जा रहा था। वे तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, जहां रास्ते में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई।

इसके बाद बाइक अनियंत्रित ​​​​​​​होकर सीधे सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राजा और नारायण सिंह के सिर पर गंभीर चोंटें आई, जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पीछे बैठे नारायाण के बेटे राजू की हालत गंभीर होने पर डॉयल 112 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते हैं पाली पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई पूरी कर ली है।

प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने इस पद से दिया इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर…
सड़क हादसे में घायलों की मदद कर जान बचाने वाले 6 नेक इंसान का एसपी ने किया सम्मान…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like