छत्तीसगढ़

CG ब्रेकिंग : हॉस्टल में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती…रूम से मिला अश्लील सामान

Views: 393

Share this article

बिलासपुर:- न्यायधानी के विनोबा नगर के एक हॉस्टल में युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले हैं. मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर हिन्दू संगठन के लोग हॉस्टल में पहुंचे, जिसके बाद दोनों को तारबाहर पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर कार्रवाई की.

सलूजा हॉस्टल में रहने वाला सोहेल खान अलग-अलग लड़कियों को अपने कमरे में लेकर आता था, जिसकी शिकायत कॉलोनी के लोगों ने हिंदू संगठन से की. इसके बाद मंगलवार को हिन्दू संगठन के लोग हॉस्टल पहुंचे और सोहेल खान के रूम में गए. सोहेल खान से पूछताछ करने पर वह बोला कि कमरे में उसकी बहन है, लेकिन पड़ोसियों ने अंदर की जांच की तो युवती आपत्तिजनक स्थिति में थी. उसने बताया कि वह कोरबा की रहने वाली है और यहां पढ़ाई करने आई है. इसकी सूचना तारबाहर पुलिस को दी गई.

पुलिस सोहेल खान और युवती को तारबाहर थाना लेकर पहुंची. बताया जा रहा कि सोहेल खान पंडरिया का रहने वाला है और विनोबा नगर के सलूजा हॉस्टल में रहकर महिंद्रा कोचिंग सेंटर में कोचिंग करता है. इसी दौरान युवती से उसकी दोस्ती हुई थी.

पुलिस ने दोनों के माता-पिता को फोन कर जानकारी दी और उन्हें समझाइश देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की. युवक के रूम की तलाशी लेने पर पुलिस को अश्लील सामान भी मिला है.

 

Tags:
BREAKING : 50 से ज्यादा सिविल जजों का तबादला…हाईकोर्ट ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट…
बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर ACB-EOW का छापा…दुर्ग में सराफा कारोबारियों के घर दबिश

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like

Breaking: रेलवे स्टेशन में लगी आग, दो दुकान जल कर राख…रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन पर आगजनी की घटना हुई है. प्लेटफार्म नंबर 7 पर स्थित दो स्टॉलों में देर रात अचानक आग लग गई. आग इतना भीषण था की दोनों स्टॉल जलकर पूरी तरह से खाक हो गए. वहीं आग लगने से रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने का कारण अज्ञात है. यह मामला आरपीएफ थाना इलाके का है. जानकारी के अनुसार, प्लेटफार्म नंबर 7 पर स्थित देवभोग मिल्क पार्लर और एक चाय स्टॉल में देर रात भीषण आग लगी. दोनों स्टॉल जलकर स्वाहा हो गए. इस आगजनी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. आग लगने के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है. जांच के बाद ही असल वजह सामने आएगी. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.