छत्तीसगढ़

एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, संभालेंगे चुनाव की कमान, यहां करेंगे सभा को संबोधित

Views: 190

Share this article

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण और तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। 7 मई को होने वाले मतदान के लिए सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। पीएम मोदी से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। वहीं अब एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह बेमेतरा जाएंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में प्रचार करते हुए सभा को संबोधित करेंगे और जनता से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करेंगे

बता दें कि, गृहमंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं और उसी दिन दूसरे चरण के लिए मतदान भी होना है। 26 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की राजनंदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीट पर मतदान होना है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे और सभा को लेकर बेमेतरा में तैयारियां शुरू कर दी गई है।

Tags: , ,
जब शादी कार्यक्रम से घर पहुंचे माता पिता, तो फंदे से लटकती मिली बेटे की लाश, मचा हड़कंप
डबल परेशानी है डबल इंजिन की सरकार: भूपेश बघेल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like