छत्तीसगढ़

इसदिन छत्तीसगढ़ आयेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह…राजनांदगांव और कवर्धा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Views: 114

Share this article

बस्‍तर : – छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की महा-उत्‍सव के बीच, बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आयोजित करने की तैयारी में प्रवेश किया है। पीएम मोदी की अप्रैल 8 को बस्‍तर दौरे की संभावित तारीख का ऐलान किया गया है। इस मौके पर उनकी सभा कोंडागांव या नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में हो सकती है। चुनावी प्रचार की गहरी उत्‍साहजनकता के बीच, यह सभा चुनावी माहौल में नया उत्साह और जोश भर सकती है।

बता दें कि बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी बस्‍तर जिले का दौरा करेंगे। वे 5 अप्रैल को बस्‍तर आ सकते हैं। वे स्थानीय नेताओं की एक बैठक भी लेंगे, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर अहम चर्चा की जाएगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 6 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे यहां एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कवर्धा में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। वे बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार करेंगे।

कब होगी बस्‍तर में वोटिंग
छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 में तीन चरणों में आयोजित किया जा रहा है। इसमें पहले चरण में 19 अप्रैल को बस्‍तर (PM Modi Visit Bastar) में मतदान होगा।

यहां कांग्रेस से कवासी लखमा और बीजेपी से महेश कश्‍यप को पार्टी ने प्रत्‍याशी बनाया है। इसके अलावा 26 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में वोटिंग होगी।

यहां दूसरे चरण का मतदान होगा। इसके बाद तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई के दिन होगी। तीसरे चरण में रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट शामिल हैं।

Tags:
ब्रेकिंग: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका…महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा
CG BREAKING : पुलिस- नक्सली मुठभेड़, मारे गए नक्‍सलियों की संख्या बढ़ी…अब तक 13 शव बरामद

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like