छत्तीसगढ़

7 आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, ऐसे फंसाते थे अपने जाल में…

Views: 252

Share this article

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां स्कॉलरशिप दिलाने के नाम पर 7 आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म किया गया है। छात्रों की शिकायत के बाद पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने सातों छात्रों से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के मझौली थाना क्षेत्र का है। आरोपी 3 माह से इस वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह पूरा खेल गूगल से सीखा था, जिसके बाद गूगल से मैजिक वॉइस ऐप लोड करके छात्रों से महिला की आवाज रंजना मैडम बनकर बात किया करते थे और छात्राओं को स्कॉलरशिप का प्रलोभन देकर सुनसान स्थान पर बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों ने छात्राओं का नंबर सीधी के एक सरकारी स्कूल के एप से निकला था। जिसके बाद इन छात्राओं से संपर्क कर और स्कूल की महिला प्राचार्य बनाकर वाइस एप के माध्यम से आवाज बदलकर बात की।

पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है और छात्राओं की शिकायत पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने बताया कि अब तक उन्होंने सात छात्राओं को स्कॉलरशिप दिलाने के नाम पर अपना शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी बृजेश प्रजापति पहले से ही शादीशुदा है। इसने पूर्व में दो शादियां की है, जिसमें से एक पत्नी को छोड़ चुका है, जबकि दूसरी पत्नी और बेटी इसके साथ रहती है। पुलिस ने उसके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है।

Tags: , ,
बीजापुर पुलिस को मिली फिर एक बार बड़ी सफलता, 33 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण
BREAKING : पटवारी पर गिरी गाज…इस वजह से किया निलंबित, आदेश जारी, जानिए पूरा मामला…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like