छत्तीसगढ़

अनियंत्रित होकर घाट में जा गिरी तेज रफ्तार पिकअप वाहन…दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, आठ घायल

Views: 189

Share this article

कोरबा : जिले के कटघोरा मुख्य मार्ग पर हादसों का दौर लगातार जारी है। एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घाट में जा गिरी। पिकअप वाहन पर लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे इस हादसे में दो लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई वही आठ लोग घायल हो गए जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के बाद हड़कप मच गया और लोग चीखपुकार मचाने लगे। वही देखते ही देखते राहगीरों के भीड़ एकत्रित हो गई और वहां में दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल इसकी सूचना तत्काल 108 और जटगा चौकी पुलिस को दी गईं जहां मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लिए वहीं घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि ये घटना जटगा चौकी अंर्तगत रावा और पहाड़ बीच मुख्य मार्ग की है जहाँ पिकअप वाहन पर लघु व्यवसाय कटघोरा से हर रविवार को बाजार करने रावा पहाड़ जाते है रोज की तरह कटघोरा से बाजार जाने पिकअप वाहन लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सवार होकर जा रहे थे इस दौरान रावा पहाड़ मोड़ के पास घाट में  तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस हादसे में पिकअप वाहन में सवाल दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक ओमप्रकाश जायसवाल और रामकुमार की मौत हो गई वहीं घायलों का कट हो रहा है इससे स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। घायल लोगों की माने तो तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद किसी तरह उन्हें वहां से बाहर निकल गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है।जटगा चौकी पुलिस घटनास्थल पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी गई वही घायलों का हाल-चाल जाना।

Lok Sabha Elections 2024 : तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थमा…भाजपा और कांग्रेस के बीच होगी कड़ी टक्कर
मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के जनसंपर्क के दौरान बुलडोजर से पुष्प वर्षा कर किया गया भव्य स्वागत

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like