देश दुनिया

पिता ने लूटी अपनी 8 साल की मासूम बेटी की आबरू, चीख पुकार सुन कर पहुंची मां और फिर…

Views: 230

Share this article

 गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां, खोराबार थानाक्षेत्र इलाके में एक पिता ने अपनी 8 साल की बेटी से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. घटना के वक्त बेटी की चीख-पुकार सुन जब वहां उसके पास पहुंची तो पिता मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में मां ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और फिर मामले में केस दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को यहां एक घर में नशे में धुत एक शख्स ने अपनी ही 8 साल बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया. बच्ची मां के साथ सो रही थी. पिता ने बेटी को उठाया और दूसरे कमरे में ले गया. वहां उसने बच्ची से रेप किया. दर्द के कारण बच्ची जब जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी तो उसकी मां भी जाग गई. वो दौड़ कर कमरे में आई तो देखा कि उसका पति अपनी ही बेटी से रेप कर रहा है. मां को देख बच्ची उससे लिपटकर रोने लगी. मां को उस समय कुछ समझ नहीं आया कि वो क्या करे. एक तरफ पति तो दूसरी तरफ बेटी. फिर उसने ममता का फर्ज निभाते हुए तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

जैसे ही महिला के पति ने देखा कि पुलिस घर आ रही है तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ. उधर बच्ची की हालत लगातार खराब हो रही थी. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, उन्होंने सबसे पहले बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है. वहीं, बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी. जल्द ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

मां ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है. वह अक्सर घर में शराब पीकर आता है. घर में गालीगलौच करता है और उससे मारपीट भी करता है, लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वो अपनी ही बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करेगा. मां ने बताया कि रोज की तरह उसका पति देर रात को शराब पीकर घर आया. तब तक वो और उसकी बेटी सो गए थे.

वह इतनी गहरी नींद में थी कि उसे पता ही नहीं लगा कि कब उसका पति उसकी बेटी को बेड से उठाकर दूसरे कमरे में ले गया. जब उसने बेटी के रोने और चीखने की आवाज सुनी तो उसकी नींद टूटी. जब वह दौड़कर कमरे में पहुंची तो वहां का मंजर देख वो हैरान रह गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कीं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. आस-पास के लोगों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के संबंध आपस में अच्छे नहीं थे. पति नशे का आदी है. इस कारण दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती थी.

Tags: ,
निजी स्कूल, आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों के लिए भी बेहतर शिक्षा की व्यवस्था करें: बृजमोहन अग्रवाल
महतारी वंदन योजना : आवेदन की आखिरी तारीख 20 फरवरी, विधवा और तलाकशुदा महिलाओं को भी मिलेगा लाभ, जानें डिटेल्स

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like