छत्तीसगढ़

छोटे भाई की बीवी पर जेठ की थी गंदी नजर…अकेली पाकर कमरे में घुसा और करने लगा ये शर्मनाक हरकतें…फिर जो हुआ…

Views: 234

Share this article

बिलासपुर। जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जेठ ने अपनी बहु के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी जेठ ने बहु के साथ मारपीट की और धमकाते हुए उसे कमरे में ले गया जहां उसने घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती पति को सुनाई।  इसके बाद दोनों पति-पत्नी महिला थाना पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बिल्हा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 26 साल की महिला ने अपने जेठ के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगते हुए महिला थाना में शिकायत दर्ज कराइ थी। महिला ने बताया कि, होली के दिन उसका पति इलाज कराने के लिए अस्पताल गया था। इस दौरान वो घर में अकेली थी।  जबकि उसका जेठ भी घर पर मौजूद था। पति के जाते ही जेठ बहु के पास पहुंचा और मारपीट करते हुए कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

महिला का पति वापस घर पहुंचा तो उसने घटना के बारे में उसे बताया। जिसके बाद दोनों थाने पहुंचकर जेठ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

Tags:
CG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका…सैकड़ों महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन
नक्सलियों की कायराना हरकत : IED की चपेट में आया युवक, पैर के उड़े चीथड़े, जख्मी युवक को नक्सलियों ने 17 दिन रखा बंधक, फिर जो किया.

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like