छत्तीसगढ़

चाय पिलाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी… जानिए पूरा मामला

Views: 151

Share this article

 दुर्ग. स्मृति नगर थाना क्षेत्र में चाय में नशे की गोली मिलाकर अनाचार करने का मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपी वीडियो भी बनाता था और वायरल करने की धमकी देते हुए 2 वर्ष तक महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा. अंततः पीड़ित महिला ने स्मृति नगर चौकी में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसकी जानकारी होने पर आरोपी ने पुलिस चौकी पहुंचकर समर्पण किया

स्मृतिनगर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी सेलून की दुकान है. उसके यहां काम करने वाले सहकर्मी ने केलबाड़ी दुर्ग निवासी मोहम्मद आरिफ रजा से अगस्त 2020 में परिचय कराया. इसके बाद इस्टाग्राम के जरिए दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. इस बीच 12 नवंबर की शाम आरिफ उसे परिजनों से मुलाकात कराने का बोलकर न्यू दीनदयाल कॉलोनी खम्हरिया में ले गया. जहां घर पर ताला लगा हुआ था. पूछने पर 10-15 मिनट में परिजनो के आने की बात कही. इस पर अंदर ले जकर उसके लिए चाय बनाकर दी. जिसमें नशे की गोली मिली थी.

चाय पीकर महिला को चक्कर आने लगा. जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ अनाचार किया. नशा कम होने पर उसने विरोध किया और थाने में शिकायत की बात कही तो आरिफ ने उसका गंदा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया. इसके बाद उसे शादी का प्रलोभन देने लगा. इस बीच आरोपी ने 10 नवंबर 2023 को भी अनाचार किया. जिसके बाद पीड़िता ने 3 जनवरी को मोहम्मद आरिफ रजा के खिलाफ अपराध दर्ज कराया. सोमवार को आरोपी आरिफ रजा ने थाने में समर्पण किया.

Tags: ,
महतारी वंदन योजना को लेकर प्रदेश की महिलाओं में भारी उत्साह, अब तक 51 लाख 16 हजार से अधिक महिलाओं ने भरा आवेदन
छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द, कुछ हुई रिशेड्यूल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like