छत्तीसगढ़सूरजपुर

सूरजपुर पुलिस ने 444 स्थाई व गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़कर किया माननीय न्यायालय में पेश, वर्षो से फरार चल रहे थे वारंटी।*

Views: 126

Share this article



सरगुजा समय सूरजपुर:- आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तथा अपराधों की रोकथाम के लिए उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने वर्षो से फरार स्थाई वारंटियों की जानकारी हासिल कर उन्हें पकड़ने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए है जिसके बाद से पुलिस ने अभियान चलाकर 444 वारंटियों को पकड़कर माननीय न्यायालय में पेश किया है।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो के मार्गदर्शन में जिले के थाना चौकी की पुलिस टीम के द्वारा दिनांक 16 मार्च 2024 से 27 अप्रैल 2024 तक कुल 444 वारंटियों को पकड़ा है जिनमें 123 स्थाई वारंट व 321 गिरफ्तारी वारंट शामील है। जिले सहित दिगर जिलों से भी वारंटियों को धर दबोचा गया है। इनमें कई वारंटी वर्षो से फरार चल रहे थे जिनके विरूद्ध गंभीर अपराध सहित विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध थे।
इसी क्रम में शनिवार को थाना जयनगर पुलिस के द्वारा धारा 420, 34 भादसं. के मामले में वर्षो से फरार स्थाई वारंटी छेदी गिरी उर्फ खिरमिट निवासी ग्राम बिशुनपुर, थाना सीतापुर तथा थाना सूरजपुर द्वारा आबकारी एक्ट के मामले में फरार स्थाई वारंटी सहदेव राम निवासी ग्राम बेलटिकरी, थाना सूरजपुर को पकड़ा है और माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

मां की फटकार से आहत युवती ने खाया जहर…इलाज के दौरान मौत
चाईल्ड पोर्नोग्राफी के मामलो मे एन.सी.आर. बी. दिल्ली से प्राप्त साइबर टीप लाईन के आधार पर 08 प्रकरण किये गए दर्ज,01 विधि से संघर्षरत बालक समेत कुल 08 आरोपी किये गए गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like