देश दुनिया

Ram Mandir Pran Pratishtha : मोबाइल पर कर सकेंगे लाइव स्ट्रीम, जानें- कब, कहां और कैसे देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

Views: 168

Share this article

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा सोमवार, 22 जनवरी को होगी. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सभी लोग शामिल नहीं हो सकेंगे. आप इस कार्यक्रम को लाइव अपने टीवी, मोबाइल, लैपटॉप पर देख सकते हैं. केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर पूरे देश में केंद्रीय कर्मचारियों और स्कूलों में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है.

अयोध्या में होने वाले समारोह को लेकर अलग-अलग राज्यों ने भी स्कूलों की छुट्टी का ऐलान किया है.

अयोध्या के आयोजन में सिर्फ आमंत्रित लोग ही शामिल होंगे 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया गया है. आम लोगों को फिलहाल अयोध्या पहुंचने के लिए मना किया गया है. लोगों से 22 जनवरी के बाद कभी भी आने के लिए कहा गया है. जो लोग अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखना चाहते हैं वह टीवी पर सीधा प्रसारण और मोबाइल पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं.

कब, कहां कैसे देखें प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूदर्शन के सभी चैनलों पर किया जाएगा. साथ ही नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल से भी स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र भी सोशल मीडिया सहित विभिन्न आधिकारिक माध्यमों से लाइव स्ट्रीमिंग करेगा.

आप अपने मोबाइल से लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं-

Tags: , ,
प्रभु श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे दूधाधारी मठ, राम दरबार का किया दर्शन
देश में मनेगी दिवाली: थोड़ी देर में अयोध्या के लिए रवाना होंगे PM MODI, जानें हर पल का अपडेट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like