देश दुनिया

मार्केट पहुंचे राहुल गांधी, खरीदी सब्जी , दुकानदारों से मिले, तस्वीरें शेयर कर लिखा- मोहब्बत की दुकान, देखें वीडियों…

Views: 113

Share this article

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं। वह 25 अगस्त तक इस दौरे पर रहेंगे। इस दौरान राहुल गांधी लेह-लद्दाख की वादियों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वह बाइक पर लद्दाख का दौरा कर रहे हैं। सोमवार को राहुल गांधी पहाड़ियों के बीच बाइक राइड करते नजर आए। वहीं शाम को वह लेह के मेन मार्केट में पहुंचे।

राहुल गांधी को केटीएम 390 एडवेंचर की सवारी करते देखा गया है। इस दौरान वह प्रोफेशनल राइडर जैसे नजर आए। वह हेलमेट, ग्लव्स, राइडिंग बूट और जैकेट सहित पूरे बाइकिंग गियर में देखे गए। लद्दाख की खूबसूरती की तारीफ कर राहुल गांधी ने फोटो के कैप्शन में लिखा- “पैंगोंग झील के रास्ते में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

राहुल गांधी ने दुकानदार को दिए पैसे

इस दौरान उन्होंने फल-सब्जी की दुकान पर खरीदारी की। समाचार एजेंसी की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी को भीड़ से घिरे और सामान की खरीदारी करते देखा जा सकता है। राहुल गांधी सब्जी की दुकान पर कुछ चीज तुलवाते हैं, फिर उसे पैसे देते हैं। इसके बाद दुकानदार बचे पैसे वापस कर देता है।तस्वीरों में उन्हें स्थानीय लोगों से मिलते हुए दिखाया गया है। कांग्रेस ने लद्दाख में राहुल गांधी की यात्रा की तस्वीरें शेयर कर लिखा- मोहब्बत की दुकान।

अर्श से फर्श तक…औंधे मुंह गिरा टमाटर का भाव, जाने कहा पहुंची कीमत…
दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, जानिए पूरा शेड्यूल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like