छत्तीसगढ़

देहव्यापार का भंडाफोड़…लॉज में दबिश देकर पुलिस ने तीन युवतियों के साथ 3 युवक पकड़ाएं

Views: 447

Share this article

रायगढ़। जिले के खरसिया थाना पुलिस के टीम ने एक लॉज में दबिश देकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि मौके से 3 युवतियों के साथ 3 लड़को को आपत्तिजनक हालत में पकड़ गया है। पुलिस ने मौके से लॉज के मालिक को भी पकड़ा है। लॉज की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि पुलिस को क्षेत्र के एक लॉज में सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी। पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि बाहर से कॉलगर्ल इस लॉज में आकर रूकती है, इसके बाद ग्राहकों को लड़कियां लॉज में ही उपलब्ध करायी जाती थी। पुख्ता जानकारी मिलने के बाद खरसिया थाना प्रभार संभाल रहे प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीमन, एएसपी आकाश मरकाम ने आज लॉज में लड़कियों के पहुंचने की जानकारी के बाद दोपहर के वक्त रेड किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से तीन लड़कियों के साथ 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में मौके से पकड़ा है।

लॉज के कमरों से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद कर पुलिस ने जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद पुलिस ने लॉज के मालिक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लॉज के सारे रिकार्ड को जब्त कर लड़कियों और लॉज के संचालक का मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। रायगढ़ एएसपी आकाश मरकाम ने बताया कि कार्रवाई जारी है, पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। फिलहाल लड़कियां कहां से आई थी, इस सेक्स रैकेट का संचालक कब से चल रहा था, इसके साथ ही इस रैकेट का सरगना कौन है ? इन सब जानकारियों को जुटाने के लिए पुलिस पकड़ी गई लड़कियों और लॉज के मालिक से पूछताछ कर रही है।

Tags:
रातभर हाथियों ने मचाई तबाही, घरों में दुबके रहे लोग…अलर्ट जारी
शोक सन्देश:-  राज श्रीमती उमा सिंह धर्मपत्नी स्व.नर नारायण सिंह (अधिवक्ता, विधायक /ग्रह मंत्री) का निधन कल प्रातः 8 बजे निकलेगी अंतिम यात्रा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like