छत्तीसगढ़

पीएम मोदी का बिगड़ गया हैं मानसिक संतुलन इससे कोई इनकार नहीं कर सकता – भूपेश बघेल

Views: 78

Share this article

राजनांदगांव :- छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है. बीते 19 अप्रैल 2024 को पहले चरण का मतदान बस्तर में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो चुका है. वहीं अब दूसरे चरण के मतदान को लेकर भी निर्वाचन आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है. इसी बीच वार-पलटवार का दौर भी जारी है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग काफी तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रही है.

बता दें कि आगामी 26 अप्रैल 2024 को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान होना है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक बड़ा बयान सामने आया है इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि पीएम मोदी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. बीजेपी बुरी तरह हार रही है, तभी वो इस तरह की बातें करेंगे. कोई भी संतुलित व्यक्ति इस तरह बात नहीं करेगा जैसा कि मोदी जी ने कहा है.और इससे कोई इनकार नहीं कर सकता.

आगे उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव तो होंगे ही. इसलिए इसमें शर्माने या डरने की कोई बात नहीं है. यह इससे लड़ने की बात है. इसलिए यह एक चुनौती है और अगर यह चुनौती है तो इसे स्वीकार किया जाता है.”

गौरतलब हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो वे लोगों की संपत्ति जब्त करने और उनकी जीवन भर की बचत छीनने के लिए धन सर्वेक्षण करेंगे. आपका मंगलसूत्र कांग्रेस शासन में सुरक्षित नहीं रहेगा. जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है. संपत्ति इकट्ठा करके किसे बांटोगे, जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटोगे, घुसपैठियों को बांटोगे?” आपकी मेहनत घुसपैठियों को दे दी जाए, क्या यह आपको स्वीकार्य है?

Tags: ,
Breaking : ACB/EOW ने की एक और बड़ी कार्रवाई…पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी कारोबारी गिरफ्तार
CG BREAKING : प्रदेश महामंत्री को कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया निष्कासित…जानिए क्या है पूरा मामला

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like