छत्तीसगढ़

अंबिकापुर पहुंचे पीएम मोदी…थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे संबोधित

Views: 92

Share this article

अंबिकापुर : – राजधानी रायपुर से रवाना हुए पीएम मोदी अंबिकापुर पहुंच गए है.अंबिकापुर की सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरगुजा के साथ ही कोरबा और रायगढ़ संसदीय सीट के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। सभा के लिए कालेज मैदान में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल की सुबह 8:30 बजे राजभवन रायपुर से प्रधानमंत्री मोदी रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। वे 8:45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।8:55 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रायगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे। सुबह 9:35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे। 10.35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पर उनका विमान उतरेगा। 10:40 बजे अंबिकापुर हेलीपैड से सड़क मार्ग से पीजी कालेज मैदान पहुंचेंगे।ज 10:45 से 11:25 तक आमसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे रायगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

10 आइपीएस के साथ डेढ़ हजार अधिकारी-कर्मचारी ड्यूटी पर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रवास के लिए 10 आइपीएस के साथ डेढ़ हजार से अधिक पुलिस अधिकारी-जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। मंगलवार को एसपीजी के अधिकारियों के मार्गदर्शन में स्थानीय स्तर पर अंतिम पूर्वाभ्यास सफलतापूर्वक पूर्ण किया गया। जिस रास्तों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरेंगे , उस रास्तों से होकर अधिकारियों ने फाइनल रिहर्सल किया। कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को दो घण्टे पहले पहुंचने की अपील स्थानीय प्रशासन ने की है।

MP Board 10th, 12th Result 2024 : 10वीं, 12वीं का रिजल्ट आज…एक क्लिक में इस लिंक से कर पाएंगे चेक
Breaking : पीएम मोदी के राजभवन में रुकने पर गरमाई राजनीति…कांग्रेस ने लगाया शासकीय तंत्र के दुरुपयोग का आरोप

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like