छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग – अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप, 14 लोगों की मौत, 20 घायल

Views: 209

Share this article

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी में एक पिकअप वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग घायल हैं। हादसा शहपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के तीन से चार बजे के बीच हुआ। मृतकों में 6 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल हैं।

पिकअप अमाही देवरी गांव से मंडला जिले के मसूर घुघरी गांव गई थी। लौटते समय एक टर्निंग पर पिकअप पलटी और 20 फीट नीचे खेत में जा गिरी। पुलिस ने पिकअप ड्राइवर अजमेर टेकाम निवासी करोंदी को हिरासत में ले लिया है। पिकअप अजमेर की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड है। अजमेर की बेटी के परिवार में कार्यक्रम था। सभी लोग वहीं से लौट रहे थे।

मृतकों के परिजन को 4.70 लाख, घायलों को 1.50 लाख की सहायता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजन और घायलों को प्रधानमंत्री राहत कोष से 50-50 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। दुःख की इस घड़ी में हम सबकी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

BIG NEWS : रायपुर में आंखों की नकली दवाइयों का हुआ भंडाफोड़…पढ़िए पूरी खबर 
सुकमा के विद्यार्थियों को सीएम साय ने किया सोलर होम लाइट संयंत्र का निःशुल्क वितरण, देखे लाइव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like