छत्तीसगढ़

गला घोंटकर की पत्नी की हत्या, फिर थाने जाकर किया खुद को सरेंडर, जानें क्या है वजह…

Views: 173

Share this article

दुर्ग। जिले के धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसे म्यार पर लटका दिया। युवक ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, फिर उसकी लाश को घर के म्यांर पर लटका दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

धमधा थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि ग्राम देवरी निवासी किशुन साहू 35 वर्ष ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी कविता साहू की हत्या कर दी है। उसकी बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया और फिर उसके घर पहुंची। घर जाने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी के शव को कहां छिपाया है। आरोपी ने बताया कि पुलिस उसके घर में बने कोठा के म्यांर पर पहुंची। वहां उसकी पत्नी का शव म्यार पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इसके बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

किशुन साहू और कविता के 4 बच्चे हैं। किशुन ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 15-16 साल पहले हुई थी। वो पेशे से किसान है। शादी के बाद से उसकी पत्नी और उसका किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। कई बार नाराज होकर कविता अपने मायके भी चली गई थी। शुक्रवार को भी किशुन और कविता के बीच किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ। इससे नाराज होकर किशुन ने जानवर को बांधने वाली रस्सी से उसका गला दबा दिया। जब उसकी मौत हो गई, तो उसके शव को लकड़ी के म्यांर से लटका दिया और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल आरोपी को कोर्ट के आदेश से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Tags: , ,
BREAKING : 25 अप्रैल को इन तीन जिले बंद कराने का नक्सलियों ने फेंके पर्चे
Breaking : शराब घोटाले मामले में बड़ी कार्रवाई…अनिल टुटेजा और उनके बेटे को ED ने किया गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like