छत्तीसगढ़

कुमारी शैलेजा ने इस कारण से पूर्व कांग्रेसियों को भेजा लीगल नोटिस..

Views: 96

Share this article

रायपुर :  पूर्व कांग्रेसियों ने मिलकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की पूर्व प्रभारी कुमारी शैलेजा के जो आरोप लगाए थे उनके खिलाफ आज कुमारी शैलेजा ने कोर्ट से सभी पूर्व कांग्रेसियों को लीगल नोटिस भेजा।

हाल ही में कई कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया और भाजपा में शामिल हुए जिसके चलते भाजपा में शामिल हुए नेताओं ने पूर्व कांग्रेस सरकार की एक-एक बातों की पोल खोली जिसके चलते आज कुमारी शैलेजा ने सभी नेताओं कोर्ट से नोटिस भेजा है।

सिरसा से BJP ने अशोक तंवर को प्रत्याशी बनाया है। इसके अलावा यहां पर 11 पूर्व कांग्रेसी नेताओं को भाजपा ने जिम्मेदारी सौंपी है। इन जिम्मदारियों को निभाने के लिए शिशुपाल सोरी, प्रमोद शर्मा, चौलेश्वर चंद्राकर, चंद्रशेखर शुक्ला, अरुण सिंह, आलोक पांडेय, उषा पटेल, वाणी राव, अजय बंसल, अनिता रावटे, तुलसी साहू सिरसा में प्रचार करेंगे।

छत्तीसगढ़ के पूर्व कांग्रेसी नेता सिरसा के लिए रवाना हो गए हैं। ये सभी पूर्व कांग्रेसी हैं, जो भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इन्हें अब कांग्रेस की पूर्व प्रभारी कुमारी शैलजा के खिलाफ प्रचार के लिए सिरसा भेजा गया है। जहां एक प्रेसवार्ता मे छत्तीसगढ़ के पूर्व कांग्रेसी नेता शिशुपाल सोरी, प्रमोद शर्मा, चंद्रशेखर शुक्ला ने कुमारी शैलेजा के खिलाफ बयान दिया है।

शिशुपाल सोरी ने कुमारी शैलेजा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कहा कि हमारा सिरसा में आने का मकसद केवल यही है कि यहां के मतदाताओं को इस बारे में जानकारी मिल सके कि आखिरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाली कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा खुद किस कदर भ्रष्टाचार में लिप्त रहती है।

सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा पर शनिवार को छत्तीसगढ़ से सिरसा पहुंचे पूर्व विधायकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने बड़ा हमला बोला। पूर्व विधायकों ने सैलजा पर भ्रष्टाचार को अंजाम देने जैसे गंभीर आरोप लगाए।

पूर्व विधायकों ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में बतौर प्रभारी काम करते हुए कुमारी सैलजा ने टिकट वितरण के मामले में भी उचित उम्मीदवारों की अनदेखी करते हुए सिर्फ पैसा देने वाले लोगों को टिकटें दी।

CG ब्रेकिंग : पुलिस कस्टडी से नक्सली हुआ फरार, तबीयत बिगड़ने पर लाया था अस्पताल…पुलिस को दे ऐसे दिया चकमा…!!
सप्लायरों और ठेकेदारों को GST-TDS काट भुगतान करें, वित्त विभाग द्वारा समस्त शासकीय विभागों को निर्देश जारी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like