अम्बिकापुरएम सी बीछत्तीसगढ़बलरामपुरसूरजपुर

नवरात्री में माँ महामाया मंदिर दर्शन के लिए अगर जाना चाहते हैं तो यह रूट प्लान देख ले नहीं तो झेलनी पड़ेगी परेशानी

Views: 77

Share this article



⏭️ *मां महामाया मंदिर दर्शन के लिए चारपहिया एवं दुपहिया वाहन हेतु पार्किंग व्यवस्था किया गया चिन्हांकित*।

⏭️ *यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो इस हेतु सुनियोजित रूप से की जा रही पार्किंग व्यवस्था।*

⏭️ *नवरात्रि दौरान चारपहिया, भारीवाहनों के लिए अलग-अलग रूट किये गये हैं निर्धारित*। 

⏭️ *दुपहिया वाहन हॉटल इन्द्रवाटिका के सामने एवं चारपहिया वाहन महामाया मंदिर के सामने ऊपर ग्राउण्ड में की गई है पार्किंग व्यवस्था*।

⏭️ *चैत्र नवरात्रि पर्व के दौरान यातायात व्यवस्था को बनाये रखने में आमजनों से सहयोग की अपील*।

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् चैत्र नवरात्रि पर्व के अवसर पर सुनियोजित ढंग से यातायात व्यवस्था को बनाने के लिए रूट चार्ट तैयार किया गया है। चूंकि चैत्र नवरात्रि पर्व के दौरान मां महामाया मंदिर दर्शन के लिए भारी संख्या में श्रद्वालुओं का आवागमन होना है। इस दृष्टिगत शहर की यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो। इसके लिए खासतौर चारपहिया एवं दुपहिया वाहनों के पार्किंग व्यवस्था चिन्हांकित किया गया है। एवं इस दौरान चारपहिया, भारीवाहनों के आवागमन के लिए अलग-अलग रूट निर्धारित किये गए हैं।

चैत्र नवरात्रि का पर्व दिनांक 09 अप्रैल 2024 से दिनांक 17 अपै्रल 2024 तक निर्धारित है। इस दौरान मां महामाया मंदिर दर्शन हेतु श्रद्वालुओं के लिए पार्किंग व्यवस्था दुपहिया वाहन हेतु हॉटल इन्द्रवाटिका के सामने एवं चारपहिया वाहन महामाया मंदिर के सामने ऊपर ग्राउण्ड में निर्धारित की गई है। सभी चारपहिया व भारी वाहन हेतु मार्ग चांदनी चौक से घुटरापारा होते हुए मंदिर के सामने ऊपर ग्राउण्ड में पार्किंग व्यवस्था इसके अलावा रायगढ़ रोड़ से श्रीगढ़ मार्ग होते हुए मंदिर के सामने ऊपर ग्राउण्ड में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। नवरात्रि के दौरान सद्भावना चौक से मां महामाया मंदिर की ओर जाने वाली चारपहिया व भारी वाहन पूर्णतः आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

सरगुजा पुलिस आमजनों से अपील करती है, कि इस दौरान यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित व सुचारू रूप से बनाये रखने में पुलिस का भरपूर सहयोग करें। ताकि यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो।

आरोपी द्वारा मोबाईल के माध्यम से पीड़िता से करता था अश्लील बातें, दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
ब्रेकिंग : राजधानी के बिजली गोदाम में लगी आग का हुआ खुलासा…देखिए कैसे चिंगारी शोलो में बदली

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like