देश दुनिया

भीषण हादसा : सात लोगों की जिंदा जलकर मौत…पूर्व विधायक के थे रिश्तेदार..!!

Views: 457

Share this article

मेरठ 15 अप्रैल 2024 राजस्थान के सीकर में हुए हादसे में मेरठ के रहने वाले हार्दिक बिंदल का पूरा परिवार खत्म हो गया है. मौसी और उनके बेटे की भी इस हादसे में मौत हो गई. हादसे के करीब एक घंटा पहले हार्दिक की ताई कमलेश से फोन पर बात हुई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि दर्शन हो गए हैं अब वो घर लौट रहे हैं.

मेरठ से एक परिवार सालासर बालाजी के दर्शन करने गया था। दर्शन करने के बाद परिवार के सभी लोग सालासर बालाजी मंदिर से सती माता का दर्शन करने हिसार जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार साइड लेते समय ट्रक में जा घुसी और हादसे का शिकार हो गई। मरने वालों में शिवशंकर पुरी की रहने वाली नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल, शारदा रोड निवासी आशुतोष गोयल पुत्र मुकेश गोयल, मंजू बिंदल पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक, दीक्षा पुत्री हार्दिक (4) और दीक्षा की 2 साल की बहन शामिल हैं। हार्दिक बिंदल पूर्व भाजपा विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के साले थे।

मेरठ में मुकेश गोयल के बेटे और पत्नी की मौत की सूचना पर हैंडलूम वस्त्र व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने आपातकालीन बैठक बुलाकर सोमवार को खंदक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। व्यापारी प्रतिष्ठान बंद कर शोक व्यक्त करेंगे। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सोमवार दोपहर तक शव मेरठ पहुंचने की उम्मीद है। उसके बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रायपुर लोकसभा में 8 लाख से अधिक वाटों की लीड से जीतना है : विष्णुदेव साय
दिल्ली शराब घोटाला केस: अभी तिहाड़ में रहेंगे CM केजरीवाल…इतने दिन तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like