जीवन शैली

Horoscope 23 January 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Views: 176

Share this article

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि- वाहन सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। आत्मसंयत रहें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। आपसी मतभेद भी हो सकते हैं।

वृष राशि- पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी से मनमुटाव से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

मिथुन राशि- व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

कर्क राशि- संतान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। अतिविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आएगी।

सिंह राशि- व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से बचें। मन परेशान रहेगा। संयत रहें। लाभ में कमी आ सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। सुखद समाचार म‍िलेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन सम्भव है। धार्मि‍क यात्रा के योग हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है।

तुला राशि- परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तनाव से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि- आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वाणी में कठोरता तो रहेगी, परन्तु वाणी का प्रस्ताव भी बढ़ेगा।

धनु राशि- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार भी होगा। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- कारोबार का विस्तार हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। माता-पिता को कष्ट होगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। सुखद समाचार म‍िलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

कुंभ राशि- नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। माता का साथ म‍िलेगा। संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में मित्रों का सहयोग मिल सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मन परेशान हो सकता है।

मीन राशि- सन्तान को कष्ट होगा। आत्मसंयत रहें। कार्यक्षेत्र में सौहार्द बनाये रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परन्तु परिवार से दूर हो सकते हैं। क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

ओम माथुर आज बीजेपी कोर कमेटी की लेंगे बैठक, लोकसभा चुनाव के अलावा बजट सत्र को लेकर भी होगी चर्चा
अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा ऐतिहासिक क्षण : अरुण साव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like